आमिर खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह..

खबरें अभी तक। रणवीर सिंह ने अब तक के अपने करियर में कई तरह की फिल्में की हैं लेकिन अब वो एक कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं. उन्होंने हाल ही में ये इच्छा जताई है. लेकिन जिस फिल्म के सीक्वल में वो काम करना चाहते हैं उस फिल्म के बारे में पहले भी खबरें सामने आ चुकी हैं कि आमिर खान दोबारा से अपनी इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे।

आमिर की फिल्म का करना चाहते हैं सीक्वल

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में ये अच्छा जताई है कि वो एक कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहते है. लेकिन जिस फिल्म को उन्होंने चुना है वो अपने समय की सुपर डुपर हिट फिल्मों में गिनी जाती है. रणवीर कॉमेडी जॉनर में सबसे पहले आमिर खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. दरअसल, हाल ही में रणवीर ने #AskSimmba नाम से सेशन शुरू किया है. इसमें एक ट्विटर यूजर ने रणवीर से सवाल किया कि क्या वो कभी कॉमेडी फिल्म करेंगे? इस पर रणवीर न जवाब दिया कि, ‘मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई जानदार और जबरदस्त कॉमेडी फिल्म मुझे मिले. शायद ‘अंदाज अपना अपना 2 ’।

 Image result for रणवीर सिंह

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जबकि इसके निर्माता हैं करण जौहर।