जीआरपी के जवान ने खुद को अपनी लाइसेंसी रिवालवर से गोली मारकर की आत्महत्या ..

खबरें अभी तक। जीआरपी के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला यमुनानगर का है, जहां जीआरपी पुलिस स्टेशन में एसपीओ के पद पर तैनात परमजीत सिंह नाम के जवान ने अपनी कार में बैठ अपनी लाइसेंसी रिवालवर से कनपटी पर गोली मार अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

जीआरपी पुलिस को तब इस घटना का पता चला जब परमजीत के परिवार वाले जीआरपी पुलिस स्टेशन पहुंचे ओर उन्होंने बताया कि परमजीत घर नही पहुंचा। तब परमजीत के परिवार वालों और पुलिस कर्मचारियों ने परमजीत की तलाश शुरू की। उन्होंने देखा कि परमजीत की कार यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में ही खड़ी थी और अंदर परमजीत मृत पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस अधिकारियों समेत मौके पर सीन ऑफ क्राइम यूनिट पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।

बता दें कि परमजीत पहले फौज में तौनात था। वहां से रिटायरमेंट के बाद जीआरपी पुलिस स्टेशन में एक साल पहले एसपीओ के पद पर तैनात हुआ था। परमजीत यमुनानगर के ताजकपुर का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार अपनी जिस रिवालर से परमजीत ने खुद को गोली मारी करीब डेढ़ महीने पहले ही उसका लाइसेंस बनवाया था।

जीआरपी एसएचओ सुरेश कुमार ने बताया कि परमजीत सिंह की नाईट ड्यूटी चल रही थी। ड्यूटी करके यहां से वो चला गया था। हमे इस बात का तब पता चला जब उसके घर से फोन आया कि वो घर नही पहुंचा। हमारे कर्मचारियों ने आसपास तलाश की, तो परमजीत की गाड़ी स्टेशन पार्किंग में ही खड़ी थी। लेकिन गाड़ी के अंदर देखा तो पता लगा गाड़ी में परमजीत मृत पड़ा हुआ था और उसकी रिवाल्वर से गोली चली हुई थी, जो उसकी कनपटी पर लगी।

अभी तो ये सुसाइड ही लगता है। कारणों का कुछ नहीं पता लग पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा जा रहा और पूरे मामले की जांच की जा रही है।