‘भाग्य चक्र’ में देखिए शनिवार के दिन कैसा रहेगा आपका दिन

ख़बरें अभी तक। शनिवार के दिन सभी राशियों का क्या रहेगा हाल, आज के दिन क्या करें,क्या ना करें, शुभ अंक और कैसे बितेगा आपका दिन जानने के लिए नीचे दिए गए राशियों पर डालिए नजर…

मेष: मेष राशि के जातक अगर आज घर से कहां दूर जाने का प्लान बना रहे हैं तो वह घर से बाहर अपने इष्ट देव को मनाकर जाएं. आज का दिन मेष जातकों के लिए ठीक रहेगा. आज के दिन इन जातकों को धन लाभ का मुहूर्त है. वहीं सेहत की दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है.

वृष: वृष राशि के जातको के लिए आज का दिन शुभ है, आज वृष राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी देवी की कृपा होगी. घर में धन की वर्षा होगी और जिन पर कर्ज है वह कर्ज से मुक्त हो सकते हैं. इसके साथ ही आपके घर आपका डूबा हुआ पैसा भी वापस आ सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज अपना दिन अपने किसी मित्र या करीबी के साथ नहीं बिताना चाहिए. क्योंकि आज कि दिन आपको अपने करीबियों से धोखा मिल सकता है. इनसे सावधान रहने की जरूरत है. आज के दिन आप एकांत में रहें और ईश्वर का स्मरण करें. प्रभु चिंतन से आपका पूरा दिन अच्छा बीतेगा.

कर्क: कर्क राशि के जातक के लिए आज का दिन अपने ऑफिस में बिजी करने वाला रहेगा, ऑफिस में बॉस से डांट भी पड़ सकती है. आज आपको अपने काम पर ध्यान लगाने की जरुरत है. शाम तक आपके बॉस का व्यवहार आपके प्रति सकारात्मक हो सकता है. इस दौरान आप अपने बॉस से उलझे नहीं.

सिंह: सिंह राशि के जातकों को आज अपना दिन अपने बीवी और बच्चों के साथ बिताना चाहिए. अगर बच्चे किसी चीज की जिद कर रहे हैं तो उन्हें पूर्ण करें. शाम को भोजन करते वक्त भगवान का स्मरण करें और अपने प्रभु भोग लगाकर ही भोजन ग्रहण करें. इससे भगवान की कृपा आप पर बनी रहेगी. आप के घर में आने वाली मुसीबत अपने आप टल जाएगी.

कन्या: कन्या राशि के जातकों को आज अपनी प्रेमिका से सावधान रहना होगा क्योंकि आज के दिन उसका मूड ठीक नहीं रहेगा. उसे ज्यादा परेशान न करें फोन वगैरह करे बचें. वहीं आज आपके कोई मेहमान आ सकता है.

तुला: तुला राशि वालों का दिन आज बहुत लाभकारी होगा. यदि आज के दिन वह कोई वस्तु खरीदते हैं तो उससे अभूतपूर्व लाभ मिलेगा. कम से कम आज अपने दोस्तों पर भरोसा न करें. ये आज के दिन आपको धोखा दे सकते हैं.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों को आज किसी अजनबी से सावधान रहना होगा. रास्ते चलते किसी से विवाद न करें नहीं हानि हो सकती हैं. किसी आज के किसी से भी फिजूल में न उलझें.

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज भी यात्रा का योग है लेकिन अगर वह घर से बाहर जा रहे हैं तो जाते वक्त अपने भगवान के पास दीप जलाकर जाएं. जिस काम के लिए जा रहे हों उस काम को प्रभु से पूर्ण करने की प्रार्थना करके ही घर से निकलें. अपार सफलता का योग है.

मकर: मकर राशि के जातक अगर प्राइवेट सेक्टर में काम कर रहें तो आपके लिए आज का दिन आपा-धापी वाला रहेगा. काम का प्रेशर रहेगा, धीरज से काम लें. अगला दिन आपके लिए शुभ साबित होगा.

कुंभ: कुम्भ राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशी देने वाला हो सकता है, आप अपने भगवान पर भरोसा बनाए रखें. छोटी सी खुशी को भी सबके साथ बांटें.

मीन: मीन राशि के जातक के लिए आज का दिन बहुत ही लाभ वाला है. अगर कोई ब्राह्मण मिल तो उसे भोजन कराएं. हो सके तो उसे कुछ दान-दक्षिणा भी दें. उसका आशार्वाद आपके भाग्य को बदल सकता है.