पति ने वॉट्सऐप पर पत्नी को दिया तलाक, पत्नी ने लगाई मदद की गुहार

खबरें अभी तक। फिर एक बार तीन-तलाक का मामला गरमाया है, हैदराबाद में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है महिला का कहना है कि उसका निकाह जनवरी 2017 में हुआ था और निकाह के एक माह पश्चात ही उसके पति ने उस पर उत्पीडन करना शुरु कर दिया था.

महिला का कहना है कि “उसने इस साल फरवरी में बच्ची को जन्म दिया था जिसके बाद उस पर अत्याचार और बढ़ गए”. महिला ने कहा कि उसने अपने पति से 28 नवंबर को वॉटसऐप पर बात की थी. महिला ने बताया कि जब उसके पति ने उससे बात कि तो उसे अपशब्द कहे और तीन बार तलाक बोला और फोन काट दिया.

महिला का कहना है कि उसका पति किसी और के साथ निकाह करना चाहता है. अब महिला न्याय की गुहार लगा रही है. सेन्ट्रल क्राइम स्टेशन में महिला पुलिस थाने की पुलिस निरीक्षक जे मंजुला ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच चल रही है. पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया कि हम अपने कानूनी विशेषज्ञों से इस बात की सलाह ले रहे हैं कि क्या तीन तलाक पर हालिया अध्यादेश के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे वॉट्सऐप कॉल का डाटा पाने के लिए साइबर विशेषज्ञों से सलाह ले रहे हैं.