गडकरी बोले “मेरी पीएम बनने की कोई इच्छा नहीं है जहां हूं खूश हूं”

खबरें अभी तक। महाराष्ट्र के प्रमुख किसान नेता और वसंतराव नाइक शेटी स्वावलंबन मिशन (वीएनएसएसएम) के अध्यक्ष किशोर तिवारी द्वार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत और महासचिव भैयाजी सुरेश जोशी को पत्र लिखकर कहा था कि अगर बीजेपी 2019 चुनाव जीतना चाहती है तो उसे अमित शाह और नरेंद्र मोदी के चेहरे को हटाकर सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए चुन्ना चाहिए. इस संदर्भ में जब नितिन गडकरी से सवाल किए गए तो उन्होनें इस बात को खारिज कर दिया है.

नितिन गडकरी ने कहा कि “ में अभी जिस जगह पर हूं खुश हूं. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है, जो कुछ भी हासिल है मैं उसमें खुश हूं. उनका कहना है कि मुझे गंगा प्रोजेक्ट सहित चारधाम रोड जैसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को पूरा करना है.

दिलचस्प बात ये है कि किशोर तिवारी की नियुक्ति महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार ने ही की है और मंत्री का दर्जा प्राप्त है. इससे पहले उन्होंने 11 दिसंबर को पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव नतीजों के दिन भी कहा था कि बीजेपी को मोदी और शाह से मुक्ति पानी होगी. इसके अलावा तिवारी ने कहा था गडकरी बीजेपी-आरएसएस से लंबे वक्त से जुड़े रहे हैं और टॉप पोस्ट के लिए सक्षम हैं.