कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल को बताया कन्फ्यूज्ड आदमी

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा में गायों को बचाने के लिए सख्त कानून बनाया है, केजरीवाल क्या कर रहे है ? दिल्ली के लोगों के लिए दूध भी हरियाणा व् उत्तर प्रदेश से जा रहा है। केजरीवाल झूठ का पुलिंदा व् कन्फ्यूज्ड आदमी है।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रान्त की बीजीपी सरकार ने गायों को बचाने के लिए सख्त कानून बनाया है, गौशालाएं बना दी हैं, गोशालाओं को सरकार अनुदान दे रही है। उन्होंने सवाल किया कि केजरीवाल क्या कर रहे हैं? दिल्ली के लोगों के लिए दूध भी सारा हरियाणा और उत्तर प्रदेश से जाता है। विज ने केजरीवाल को झूठ का पुलिंदा बताते कन्फ्यूज्ड मेन बताते हुए कहा कि वो बिना मतलब मीडिया में रहना चाहता है। केजरीवाल के दिल्ली में बहुत गौशालाये बनाने के बयान पर विज ने पूछा कि तो फिर दूध बाहर से क्यों आता है?

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर भी तंज कसते हुए कहा कि पांचों नगर निगमों के चुनाव से पहले भी इनके ऐसे ही बयान थे अब जनता ने उनको आईना और हकीकत दिखा दी है। जनता क्या चाहती और जनता ने अपनी बात कह दी है । कल अम्बाला पहुंचे अशोक तंवर ने कहा था कि नगर निगम चुनाव जितने पर भाजपा को ज्यादा इतराना नहीं चाहिए अगले चुनावों में भाजपा की जमानते जब्त होगी और इनका बोरी-बिस्तर बंध जायेगा ।