श्री नैना देवी मंदिर न्यास की धर्मशाला में पंखे से लटकी मिला लाश

ख़बरें अभी तक। विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में मंदिर न्यास की धर्मशाला में उस समय सनसनी फैल गई जब  सुबह साढ़े 11 बजे के समय स्थानीय लोगों, दुकानदारों और श्रद्धालुओं ने सुलभ इंटरनेशनल सिस्टम दिल्ली के श्री नैना देवी क्षेत्र के इंचार्ज रजनी कांत उपाध्याय को मंदिर न्यास की धर्मशाला में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ देखा.

हालांकि फंदा लगाने के पहले उसने दरवाजे को अंदर से बंद किया हुआ था. पुलिस ने दरवाजा खोल कर लाश को अपने कब्जे में लिया और मामले की गहनता से छानबीन शुरू की, सुलभ इंटरनेशनल सिस्टम दिल्ली के नयना देवी के इंचार्ज रजनी कान्त उपाध्याय निवासी बिहार के रहने वाले था और उसके पास मंदिर न्यास श्री नैना देवी जी और नगर परिषद श्री नैना देवी जी की शुलभ शौचालय और सफाई का जिम्मा था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जब सुबह उसका कर्मचारी रामशीश नाश्ता लेकर के आया तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो फिर उसने खिड़की से अंदर झांका और जब उसने देखा कि रजनीकांत ने पंखे से फंदा लगा लिया था उसके बाद उसने तुरंत सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर थाना प्रभारी एसएचओ कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में छानबीन शुरू की.

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और नगर परिषद के अध्यक्ष मनीष शर्मा की देखरेख में  लाश को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लिया मौके पर पहुंचे एसडीएम अनिल चौहान ने भी मौके का निरीक्षण किया और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हालांकि मौके पर कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ