पालिका बाजार में मोबाइल लेने के लिए आए युवकों ने दुकान संचालक से की मारपीट

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद की पालिका बाजार में मोबाइल लेने आए ग्राहक के द्वारा दुकान संचालक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पीड़ित दुकानदार के द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है, वहीं पुलिस का कहना है कि शिकायत आने के बाद दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

मामला फतेहाबाद की पालिका मार्केट का है जहां पर दो युवक एक मोबाइल संचालक के यहां मोबाइल लेने के लिए पहुंचते हैं लेकिन अचानक उनकी मोबाइल संचालक से बहस होने लगती है बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों युवक दुकान संचालक के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। बता दें कि फतेहाबाद की पालिका मार्केट शहर थाना से मात्र कुछ ही दूरी स्थित है लेकिन पिछले दिनों भी इसी मार्केट में मारपीट की गई वारदात सामने आ चुकी है।

फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को बुलाकर जांच करने की बात कह रही है, लेकिन सीसीटीवी में साफ तौर पर मारपीट करते युवक दिखाई दे रहे हैं, जो कि कानून-व्यवस्था के लिए सही नहीं है। जब दुकानदार अपनी दुकान में ही सुरक्षित नहीं है और ऐसे में पुलिस के दावे कहां तक सही साबित होंगे।