शराब के लिए पैसे कम पड़े तो पत्नी को किया रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के हवाले..

  खबरें अभी तक। कैथल से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक पति को शराब के लिए पैसे कम पड़े तो उसने अपनी पत्नी का ही सौदा कर दिया। इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई, जब पति उसे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के पास भेज दिया, जहां इस्पेक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति और सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को 31 दिसंबर तक जेल भेज दिया गया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति उसे चर्च में प्रार्थना करने के बहाने फरीदाबाद क्षेत्र स्थित सब इंस्पेक्टर जयलाल के खेत में ले गया था। उसका जयलाल के साथ काफी आना-जाना था। जब वह जयलाल के पास गई, तो उसने पति को 1100 रुपये दिए और वह शराब लेने के लिए चला गया।

पति के जाते ही जयलाल ने महिला संग दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन वह जैसे-तैसे उसके चंगुल से बचकर भाग निकली। जिसके बाद महिला अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी पति की एक महीने पहले ही दूसरी शादी हुई थी और सब इंस्पक्टर की भी छह महीने पहले पत्नी की मौत हो चुकी है।