कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के ट्रेलर को दर्शकों ने दिए शानदार रिएक्शन..

 खबरें अभी तक। कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बीते दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है लेकिन इस 3 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. ट्रेलर में कंगना की शानदार एक्टिंग तो नजर आ ही रही है लेकिन शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक और कई धमाकेदार डायलॉग्स भी सुनाई दे रहे हैं. यही वजह है कि फैंस ने बेहतरीन रिएक्शन्स भी दिए हैं।

रिलीज किया गया फिल्म का ट्रेलर

कंगना की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को लोगों के जरिए खूब पसंद किया जा रहा है. कम से कम वो तो जरूर जो कंगना के बिगेस्ट फैन्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के खूबसूरत रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई है. कोई फिल्म को ब्लॉकबस्टर कह रहा है तो कोई फिल्म के वीएफएक्स की जमकर तारीफें कर रहा है. कई लोगों का तो ये तक मानना है कि ये फिल्म कंगना के करियर के लिहाज से बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है।

 

 

25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना की ये फिल्म अगले साल यानी 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. लेकिन कंगना को तगड़ी चुनौती ऋतिक रोशन की उसी दिन रिलीज होने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ से मिल सकती है.