सरकारी आवासों पर कब्ज़ा करने वाले 106 पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज

ख़बरें अभी तक। ऐसा लगता है की पुलिसवालों में सीएम योगी का कोई खौफ नहीं है। बरेली में सैकड़ों पुलिसकर्मी सरकारी आवासों पर सालों से कुंडली जमाये बैठे है। सरकारी आवासों पर कब्ज़ा करने के कारण 106 पुलिस वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इतनी बड़ी संख्या में एफआईआर दर्ज होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एसएसपी मुनिराज की फटकार के बावजूद भी जब पुलिसकर्मियों ने सरकारी आवास खाली नहीं किये। जिसके बाद एसएसपी ने एसपी सिटी को आदेश दिया कि वो ऐसे पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। जिसके बाद एसपी सिटी की तरफ से सात अलग अलग थानों में 106 पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। किला, सुभासनगर, प्रेमनगर, इज़्ज़तनगर, कोतवाली, बारादरी और कैंट थाने में 106 पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटो में बरेली के अलग अलग थानों में इतनी बड़ी संख्या में एफआईआर दर्ज होने से पुलिसकर्मी काफी डरे हुए है।

इन सभी पुलिसवालों का सालो पहले ट्रांसफर हो चुका है। लेकिन ये पुलिस वाले सरकारी आवासों का मोह त्याग नहीं सके जिस वजह से इन सभी पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी सिटी अभिनदंन सिंह ने बताया कि जिन 106 पुलिस वालों पर मुकद्मा दर्ज हुआ है उन सभी को पहले कई बार नोटिस दिए गए लेकिन पुलिस वालों ने सरकारी आवास खाली नहीं किये। पानी सर से ऊपर हो जाने की वजह से आईपीसी की धारा 447 और 29 पुलिस एक्ट के तहत शहर के 7 थानों में पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है।