आज का दिन किसके लिए होगा मंगलमय, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

मेष राशि के जातक आज क़ानूनी मसलों में नकारात्मक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की सम्भावना है. आज के दिन आप जरुरत से अधिक खर्चा भी कर सकते हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है.

वृष

यदि आप प्रॉपर्टी से जुड़े हुए कारोबारी हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा. इस क्षेत्र में आपको आज अधिक लाभ मिलने की सम्भावना है. घर का कोई बुजुर्ग आज आपके लिए लाभकारी रह सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आज के दिन किसी बड़ी समस्या में उलझ सकते हैं ऐसी स्थिति में आपको सूझ-बूझ के साथ कार्य करने की आवश्यकता है. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आज आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है.

कर्क

आज के दिन आप किसी धर्म-स्थल पर यात्रा करने की योजन बना सकते हैं और ऐसा करना आपके लिए अच्छा ही होगा. आपका कोई करीबी आज आपके लिए भाग्यशाली हो सकता है. आज कारोबार से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है.

सिंह

सिंह राशि के जातक यदि विद्यार्थी हैं तो आज आपको अध्यापक के द्वारा आपकी मेहनत के लिए सराहा जा सकता है. सिंह राशि के दम्पत्तियों के लिए आज का दिन कष्टकारी रहने वाला है. परिवार का कोई बुजुर्ग सदस्य आपकी सहायता कर सकता है.

कन्या

कन्या राशि वाले यदि आज आपका अधिक समय मकर राशि के जातकों के साथ व्यतीत करें तो उन्हें आज उनके किसी अनसुलझे सवाल का जवाब प्राप्त हो सकता है. परिवार की कोई महिला सदस्य आज आपके लिए भाग्याशाली साबित हो सकती है.

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन व्यापार में काफी अच्छा रहने वाला है. यदि आप व्यापार से जुड़ा कोई निर्णय लेना चाहते हैं तो आज का दिन काई उत्तम रहेगा. आज के दिन आपकी किसी पुरानी बीमारी का साकारात्मक परिणाम मिल सकता है.

वृश्चिक

क़ानूनी मामलों में आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. यदि आज आप अपने जेब खर्चों पर नियंत्रण रखते हैं तो आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. धैर्य के साथ कार्य करने की बेहद आवश्यकता है.

धनु

यदि आप किसी परीक्षा के परिणाम को लेकर काफी दिनों से चिंतित हैं तो आज आपको उसका सकारात्मक परिणाम मिलने की सम्भावना है. कार्य क्षेत्र में आज आपका मान-सम्मान बढेगा. आपके सहकर्मी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

मकर

मकर राशि वालों को आज काफी सतर्क रहने की आवश्यकता है. कारोबार में काफी भारी हानि होने की सम्भावना है. किसी पुराने टूटे हुए रिश्ते में सुधार लाना चाहते हैं तो आज उसके लिए उचित समय है.

कुंभ

कुम्भ राशि वाले यदि आज सुबह उठ कर सूर्य की पूजा करें और सात्विक भोजन ग्रहण करें तो आज उनका दिन काफी अच्छा व्यतीत होगा और इसके साथ ही उनके घर के किसी सदस्य के साथ होने वाली किसी बड़ी दुर्घटना का संयोग टल जाएगा.

मीन

मीन राशि के जातको को खाने में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. अन्यथा डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है. मीन राशि के महिला जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार प्राप्त होने के संयोग हैं.