‘मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी’

ख़बरें अभी तक। कांग्रेस ने हरियाणा में चुनाव जीतने के जो मंसूबे पाल रखे है उनमे वह कभी भी कामयाब नहीं हो पाएंगे और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी इसलिए विपक्षी ” शेख चिल्ली ” के सपने न देखे। कांग्रेस ने पांच राज्यों में 15 साल के बाद झूठ की राजनीती कर लोगों और किसानों के साथ खिलवाड़ किया है कि दस दिन में उनके कर्ज माफ़ हो जाएंगे। लेकिन ठीक इसके बाद राहुल गांधी ने यू टर्न ले लिया और अब उनकी झूठ की राजनीती ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी – यह बयान कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज दो दिवसीय गीता महोत्सव का शुभारम्भ करने सेक्टर 12 स्थित हुड्डा वनवेंशन हॉल में पहुंचे थे. इस अवसर पर उन्होंने रिबन काटकर और दीप जलाकर गीता महोत्सव का शुभारम्भ किया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में गीता महोत्सव की पहले ही शुरुआत हो चुकी है और आज प्रदेश के सभी जिलों से गीता महोत्सव की शुरुआत की गयी है. उन्होंने बताया कि गीता का सन्देश भगवान् श्री कृष्ण ने हरियाणा की धरती से ही दिया था. हरियाणा सरकार पिछले चार साल से गीता के सन्देश का प्रचार प्रसार करने का काम पूरे देश और दुनिया में कर रही है. क्योंकि गीता किसी खास धर्म का ग्रन्थ नहीं है बल्कि यह आम लोगों के जीवन जीने की शैली है. गीता का ज्ञान आज सभी धर्मो और हर उम्र के लोगों के लिए आज भी सार्थक है. सरकार हर जिले और गांव पंचायत तक इसका प्रचार प्रसार कर रही है.

प्रदेश के सीएम जब भी विदेशी दौरे पर जाते है तो वह वहां उन्हें गीता भेंट करते है. उन्होंने कहा कि यह विडम्बना है कि पहले भारत पर राज करने वाली ताकतों ने और पूर्व की सरकारों ने गीता को समाप्त करने का काम किया जबकि आज देश में बीजेपी राष्ट्रवादी सरकार के रूप में गीता के प्रचार प्रसार का काम कर रही है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में चुनाव जीतने के जो मंसूबे पाल रखे है उनमे वह कभी भी कामयाब नहीं हो पाएंगे और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी इसलिए विपक्षी ” शेख चिल्ली ” के सपने न देखे।