आज का दिन किस राशि के लिए होगा खास, जानिए राशिफल में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

शिक्षा से सम्बंधित मामले आज आपको चिंतित कर सकते हैं. घर का कोई सदस्य आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. दिन के अंतिम पलों में जीवनसाथी की तबीयत बिगड़ने की सम्भावना है.

वृष

आज आप घर खरीदने से सम्बंधित कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं. यदि आप एक दंपत्ति हैं तो आज आपना दिन शांतिपूर्ण व्यतीत होगा. रात के समय कार्य क्षेत्र से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन कहीं आर्थिक लाभ मिलने की सम्भावना है. जीवनसाथी के साथ नौकरी से सम्बंधित विषय पर अनबन होने की सम्भावना है. किसी भी बहस को अधिक बढ़ाने आज आपके लिए हानिकारक हो सकता है.

कर्क

यदि आज के दिन आप परिवार के साथ बाहर घुमने की योजना बना रहे हैं तो उसे टाल दें, आज यात्रा करना आपके अपनों के लिए उचित नहीं होगा. आपका कोई करीबी आपके लिए अशुभ समाचार लेकर आ सकता है.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में थोड़ा कमजोर रहेगा. परिवार में किसी के साथ रिश्ता बिगड़ सकता है. बात करते वक़्त अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें.

कन्या

कन्या राशि वाले आज आपना अधिक से अधिक समय घर में ही व्यतीत करेंगे तो बेहतर होगा. वरना किसी दुर्घटना का योग बना हुआ है. कार्य क्षेत्र से जुड़ी कोई अच्छी खबर आज आपको सुनने को मिल सकती है.

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी रह सकता है. यदि आप एक व्यापारी हैं तो आपके लिए आज का दिन भाग्यशाली रहेगा. किसी नए काम को शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिक

इस राशि के जातकों को आज के दिन जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. भविष्य के लिए आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी आज ले सकते हैं. परिवार के लिए सदस्य की तबीयत ख़राब होने की वजह से बाकी का समय उसकी चिंता में व्यतीत हो सकता है.

धनु

स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ आज आपकी दिनचर्या को प्रभावित कर सकती हैं. किसी रिश्तेदार से वाद-विवाद होने की सम्भावना है. परिवार का कोई बड़ा सदस्य आपकी आने वाली ज़िन्दगी के लिए कोई अहम निर्णय ले सकता है.

मकर

यदि आप अपने परिवार में सबसे बड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आपको आपके छोटो से प्यार और सम्मान दोनों मिलेगा. परन्तु रात के वक़्त घर के किसी सदस्य से विवाद गहरा सकता है.

कुंभ

कुम्भ राशि की महिला जातकों के लिए आज का दिन प्रतिकूलताएँ लिए हुए है. आज आपका दिन थकावट से भरा रहेगा. बीते कुछ दिने आज जिस कार्य को करने के लिए आपने योजना बना रखी थी. आज भी उसे स्थगित करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उनकी किसी बड़ी बीमारी से छुटकारा दिलाने वाला होगा. परिवार के सदस्य आज आपको खुश रखेंगे. कहीं बाहर घुमने जाने के संयोग बने हुए हैं.