भिवानी में पुस्तकों की दुकान में लगी आग

खबरें अभी तक। भिवानी के हाँसी गेट स्थित किताबों की दुकान में अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण भारी मात्रा में नुक़सान हो गया।  क़रीब सवा आठ बजे दुकान मालिक आनंद गोयल दुकान बंद करके गया था कि साढ़े नौ बजे किसी ने दुकान से धुआं उठते देखकर फ़ायर ब्रिगेड को फ़ोन कर सूचना दी। सूचना पर अग्निशमन विभाग की आधा दर्जन गाड़ियाँ मौक़े पर पहुंची और आग पर क़ाबू पाने का प्रयास किया। इस दौरान दुकान के ऊपर बने गोदाम तक चढ़ते हुए फ़ायरमेन अमित के ऊपर शटर के ऊपर बना छज्जा टूट कर गिर गया जिस कारण उसे गम्भीर चोटें आइ उसे स्थानीय नागरिक अस्पताल ले जाया गया।

दुकान मालिक के भाई संजय गोयल ने मामले के बारे में तो बताया मगर कारणों के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया ना ही कोई कारण जान सका कि आख़िर आग किस वजह से लगी मगर काफ़ी नुक़सान हो गया जिसका आँकलन अभी नहीं हो सका है। फ़ायर ब्रिगेड कर्मचारी रिंकू ने बताया कि जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में दमकल गाड़ियों को दौड़ाया ग्या

बहरहाल नुक़सान का सही अंदाज़ा नहीं हो पाया है। दुकान के ऊपर गोदाम भी था उसमें भी आग लगी। अगर दमकल विभाग मुस्तैद ना होता तो आसपास की दुकानों में ख़ासा नुक़सान हो जाता।