यूपी: शामली में युवक की धारदार हथयारों से काटकर हत्या

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के कैराना कोतवाली इलाके में हत्या की सनसनी खेज वारदात समाने आयी है. जहां पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवक की धारदार हत्यारों से काटकर हत्या कर दी है. अज्ञात बदमाशों ने युवक के गुप्तांग काटकर मौत के घाट उतार दिया है. युवक की निर्मम हत्या से क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है.मृतक युवक गन्ना तोल केन्द्र पर ड्राइवर का काम करता था.घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल आपको बता दें मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हेटी का है.जहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी है.पहले तो बदमाशों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला और जिसके बाद अज्ञात बदमशों ने मृतक युवक के गुप्तांग काट डाले. हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मृतक युवक का नाम मुरसलीन बताया जा रहा है. जो गांव अकबरपुर सुन्हेटी का निवासी है.

दरअसल मृतक युवक गन्ना तोल केंद्र पर ड्राइवर का काम करता है.जो ट्रक में गन्ना लादकर मील में ढुलाई का काम करता था.हत्या की इस वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. जिसके बाद पुलिस ने मृतक मुरसलीन के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.लेकिन शामली पुलिस जल्द ही इस हत्याकाण्ड के खुलासे का दावा कर रहे है.