रिश्वत के पैसों के साथ पकड़ी गई महिला पार्षद, विजिलेंस की टीम ने मारा छापा

 

ख़बरें अभी तक। विजिलेंस की टीम ने हिसार से महिला पार्षद को रिश्वत के मामले में कैश के साथ रंगे हाथों पकड़ा है जिसके बाद महिला भगवान की कसमें खाने लगी. इस पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. विजिलेंस की ये कारवाई जिला पार्षद चेयरपर्सन के पति की शिकायत पर की गई है. पार्षदों ने चैयरपर्सन के विरुद्ध लाये गए अविश्वास प्रस्ताव में वोट न करने के लिए साढ़े 3 लाख रुपये की मांग की थी.

हिसार विजिलेंस की टीम ने कैश के साथ फतेहाबाद के वार्ड 7 और वार्ड 10 के जिला पार्षद को गिरफ्तार किया गया है. पार्षदों में एक महिला शामिल है. विजिलेंस के अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे हैं. वीडियो में जब फतेहाबाद नगर परिषद पार्षद मनदीप कौर गिल रिश्वत के रुपये लेकर गाड़ी में बैठकर रवाना होने लगी तो विजिलेंस टीम ने उसकी गाड़ी को रुकवा लिया. जैसे ही गाड़ी रुकी तो टीम ने पार्षद से रुपये व उसका फोन जब्त करने को कहा. 

पार्षद पांच-पांच सौ के नोटों की गड्डियां हाथ में ही लिए हुई थीं. स्टेट विजिलेंस का नाम सुनते ही पार्षद बोलने लगी कि उसने यह रुपये अपनी बहन की शादी की खातिर लिए हैं. इसके बाद पार्षद कहने लगी कि परमात्मा की कसम खाकर कहती हूं, मैंने यह रुपये बहन की शादी की खातिर लिए हैं. इसके बाद विजिलेंस टीम उनको वहां से अपने साथ लेकर चली गई