किस राशि का दिन होगा मंगलमय, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

आज धन लाभ के नये रास्ते खुलेंगे. ऑफिस में दिन शानदार रहेगा. गया हुआ उधार वापस आएगा. भविष्य के बारे में विचार करने के लिए दिन अच्छा है. पार्टनर के साथ समय अच्छा बीतेगा.

वृष

आज परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. नये बदलाव फायदेमंद होंगे. जीवनसाथी से संबंध बेहतर रहेंगे. जरूरी कार्य में सफलता मिलेगी.

मिथुन

आज सहकर्मी से जरूरी काम पर चर्चा होगी. कारोबार को बढ़ाने के लिए करीबी लोगों से मदद मिलेगी. जीवनसाथी के संग संबंध मजबूत होंगे. पिता की ओर से अच्छा तोहफा भी मिलेगा.

कर्क

आज दफ्तर में काम अधिक रहेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. दोस्त समस्या सुलझाने में मदद करेंगे. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आज थकावट महसूस हो सकती है.

सिंह

आज परिवार में खुशिया रहेंगी. सेहत में उतार-चढ़ाव होगा. दफ्तर में सहकर्मी के साथ अनबन होगी. कामकाज में देर हो सकती है. आज धैर्य और संयम से काम लें.

कन्या

आज घर में कुछ आयोजन हो सकता है. मेहमानों का घर पर आना-जाना लगा रहेगा. आज के दिन अगर मन से कोई काम करेंगे, तो फायदा होगा. आज आय में बढ़ोतरी होगी.

तुला

आज कार्य पूरा होने में थोड़ी परेशानी आएगी. समाज में आपकी भागीदारी बढ़ेगी. पैसों के मामले में समझदारी से फैसले लेने होंगे. व्यर्थ की बातों से थोड़ी टेंशन होगी.

वृश्चिक

आज यात्रा लाभदायक रहेगी. दफ्तर में सभी लोग काम से खुश होंगे. बड़े मामले में शांत मन से विचार करना अच्छा होगा. घर में किसी कार्यक्रम का आयोजन होगा.

धनु

आज धन लाभ के नए रास्ते खुलेंगे. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. घर पर कोई रिश्तेदार आ सकता है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकर

आज ऑफिस जाते समय जरूरी कागजातों का ध्यान रखें. काम के प्रति सचेत रहें. बिना सोचे-समझे बोलने से आज मुसीबत में पड़ेंगे. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

कुम्भ

आज कार्यक्षेत्र में जरूरी फैसला ले सकते हैं. बड़ा फायदा होगा. अनुभवी की मदद से धन लाभ होगा. विवाहित लोग आज कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं. बच्चों से पूरा सहयोग मिलेगा.

मीन

आज आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे. आपसे दोस्ती के लिए आज लोग हाथ आगे बढ़ाएंगे. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.