चचेरे भाई ने की युवक की गोली मार कर हत्या

खबरें अभी तक। मैनपुरी में युवक की उसके चचेरे भाई ने ही गोली मारकर हत्या कर दी, यहां के रहने वाले 19 वर्ष के युवक किशनपाल का शव बीते 4 दिसंबर को उसके दरबाजे पर पड़ा मिला था, सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गयी थी, जब पुलिस ने घटना की गहराई से छानबीन की तो पता चला कि युवक किशनपाल की हत्या उसके ही विकलांग चचेरे भाई धर्मेन्द्र ने की है, दरअसल वर्ष 2008 में धर्मेन्द्र ने मृतक किशनपाल और उसके भाईयों की जमीन 12 लाख रूपया में बिक्री करायी थी।

जिसका पैसा उसने नहीं दिया था, उस समय किशनपाल छोटा था, अब किशनपाल के बड़ा होने के साथ साथ उसकी शादी भी रूक गयी थी, जिसके चलते किशनपाल ने अपने चचेरे भाई धर्मेन्द्र से जमीन का पैसा मांगा, धमेंद्र क्या पता था कि पैसा मांगने के वदले उसे मौत मिलेगी, जमीन के पैसा को लेकर आरोपी धमेंद्र की नियत खराब हो चुकी थी, वह किसी भी कीमत पर पैसा वापस नहीं करना चाहता था, लिहाजा उसके ऊपर खुद के विकलांग होने के बावजूद हत्या करने का भूत सवार हो गया।

उसने योजनावद्व तरीके से घर के बाहर दरबाजे पर सो रहे युवक किशनपाल को सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, हत्या का किसी को शक न हो यह छुपाने के लिए वह मुकद्दमें खुद वादी भी बन गया, लेकिन पुलिस के हाथों वह बच नहीं पाया।