मैनपुरी : पिता ने ही की बेटी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। घटना थाना किशनी इलाके की है, यहां पर हरचंदपुर गांव के चरागाह में बीती 30 नवंबर को थाना कुर्रा इलाके के गांव नगला रामलाल की रहने वाली महिला लवली का शव मिला था, उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी, लवली के पिता श्री मोहन ने थाना किशनी में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपनी बेटी की हत्या किए जाने का मुकदमा लिखाया था, मामले में खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी।

पुलिस ने जब गहराई से मामले की छानबीन की तब पुलिस को यह पता चला की महिला लवली के पिता ने ही उसकी हत्या की है, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज लवली के हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया, गिरफ्तार किए गए मोहन सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ कई बार भाग चुकी थी।

शादी के बाद भी वह भाग गई थी, लिहाजा उनकी छवि बेहद खराब हो रही थी, इसी के चलते उन्होंने अपने भांजे के साथ मिलकर लवली की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की है, वह अपने भांजे के साथ बेटी लवली को बाइक पर लेकर जा रहा था, वह किशनी के हरचंदपुर गांव के निकट पहुंचे तो उसने फिर बाइक से कूदकर लवली ने भागने का प्रयास किया, जिस पर मैने और मेरे भांजे बिट्टू उर्फ अनुराग ने दौड़ कर पकड़ लिया, और चारागाह में दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।