कैथल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे प्रवीण तोगड़िया

खबरें अभी तक। हिन्दू संघठन के कार्यकर्ताओं  को संबोधित करने कैथल पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए एक के बाद एक प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमले के किए। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने किसानों जवानों यहां तक की भगवान राम से भी वादाखिलाफी की है । उन्होंने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी को राम मंदिर बनाने को लिए रैलियों की जरूरत नहीं है बल्कि अध्यादेश लाकर  राम मंदिर का निर्माण कर देना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर को लेकर रैलियां नहीं कर रहे बल्कि  चुनावी माहौल बनाने के लिए रैलियां कर रहे है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो वादे करके सरकार सत्ता में आई थी उन्हें पूरा नहीं कर पाई । वहीं प्रवीण तोगड़िया ने कहा की मौजूदा सरकार हिंदुओं के सरकार कैसे हो सकती है जिस देश के प्रधानमंत्री मस्जिद में जाते हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का केक खाते हैं ?

उन्होंने कहा कि यह है सरकार तो उनके दुश्मनों की सरकार है। वहीं प्रवीण तोगड़िया ने सरदार पटेल के यूनिटी ऑफ स्टेचू के बारे में बोलते हुए कहा कि गुजरात के किसान आत्महत्या कर रहे हैं अच्छा होता अगर यूनिटी ऑफ स्टेचू पर लगा पैसा किसानों को दे देते जो किसान आत्महत्या कर रहे हैं।