उतर प्रदेश : मन्नू लाल हत्याकांड मामले का हुआ खुलासा

खबरें अभी तक। रायबरेली जनपद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है और बेखौफ अपराधी हत्याओं व लूट चोरी छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है. नवांगत एसपी के पद भार ग्रहण करते ही अपराधियों ने एसपी को चुनौती देते हुए हरचन्दपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल निकट देर शाम एक सीमेंट व्यापारी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी एसपी ने एक टीम गठित कर हत्यारों की तलाश जारी करवायी तो चार दिनों में ही पुलिस हत्यारो के गिरहबान तक पहुँच गयी और एक महिला समेत पांच अभियुक्तों को दबोच लिया। पुलिस ने हत्यारों पर 25-25 हजार के इनाम भी घोषित कर दिया था।

आपको बता दें कि थाना हरचन्दपुर क्षेत्र में चार दिन पूर्व 2 दिसम्बर को हुई मोदी स्कूल हाइवे निकट मुन्नू लाल द्विवेदी हत्या प्रकरण के 25-25 हजार पुरस्कार घोषित तीन अभियुक्त व दो अन्य अभियुक्त हरचन्दपुर पुलिस टीम/सर्विलांस टीम द्वारा गिरफ्तार कर सफलता हासिल की साथ ही घटना मे प्रयुक्त चाकू अवैध तमंचा व मोटर साइकिल भी बरामद कर एसपी सुनील कुमार ने आज पुलिस मुख्यालय पर खुलासा करते हुए सभी को जेल भेज दिया।

आपको यह भी बता दे कि चार दिन पूर्व ही 2 दिसम्बर को मुन्नू लाल की हत्या की गई और मात्र चार पाँच दिन मे खुलासा करते हुए चार अभियुक्त व एक महिला अभियुक्त को गिरफ्तार किया इनके कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त चाकू ,दो मोटर साइकिल ,घटना के समय पहने कपड़े ,मृतक का मोबाइल व अवैध तमंचा भी बरामद किया है।