सीएम योगी के बयान पर ओवैसी ने किया कड़ा प्रहार, कहा पढ़ना तो आता नहीं, हिस्ट्री में है जीरो

ख़बरें अभी तक। तेलंगाना में चुनावों को लेकर तीखे बयानबाजी का दौर जारी है. जिसके तहत तमाम दलों के बड़े नेता अपने-अपने बयानों से वोटरों को रिझाने में जुटे हैं. इसी बीच मलकपेट में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भगाने वाले बयान पर तीखा पलटवार किया है।ओवैसी ने कहा कि अगर पढ़ना नहीं आता है तो पढ़ने वाले से पूछो, हिस्ट्री में बिलकुल जीरो हैं आप.

अगर पढ़ते तो मालूम होता कि निजाम हैदराबाद छोड़ कर नहीं गए थे, बल्कि उन्हें राजप्रमुख बनाया गया था और यही नहीं जब चीन से जंग हुई तो यही निजाम थे जिन्होने अपना सोना बेच दिया था।

ओवैसी ने कहा कि क्या ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है? क्या बीजेपी के खिलाफ बोलना, पीएम मोदी के खिलाफ बोलना, उनकी नीतियों की आलोचना करना, RSS के खिलाफ बोलना, योगी के खिलाफ बोलने पर मुल्क से भगा देंगे। ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके निर्वाचन क्षेत्र में हर साल 150 बच्चे इंसेफ्लाइटिस से मरते हैं। बच्चे मर रहे हैं योगी, तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं होती. तुमको वहां की फिक्र नहीं, तुम यहां आ रहे हो, यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हो.

बता दे कि ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर ये पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो ओवैसी को ठीक उसी तरह तेलंगाना से भागना होगा, जैसे निजामों को हैदराबाद से बाहर भागना पड़ा था