आज के दिन में क्या है खास बात, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी रह सकता है. परिवार में किसी के साथ अनबन होने की सम्भावना है. कहीं से आपको आज आर्थिक रूप से सहयोग मिल सकता है. अजनबी लोगों से दूरी बना कर रखें. नौकरी के सिलसिले में अच्छी खबर सुनने को मिलेगी.

वृष

वृष राशि वाले अगर जरुरी न हो तो आज घर से बाहर न निकलें. सूर्य की दशा ख़राब चल रही है. क्योंकि रविवार सूर्य का दिन माना जाता है इसीलिए घर के बाहर आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. दिन को शुभ बनाने के लिए सुबह स्नान के पश्चात् सूर्य की पूजा करना न भूलें.

मिथुन

स्वास्थ्य के सिलसिले में आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं होगा. जीवन साथी का आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा. रुका हुआ कोई कार्य पूरा होने की सम्भावना आज बन सकती है. कारोबार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेना आज आपके लिए लाभकारी हो सकता है.

कर्क

कोई पुरानी दुश्मनी आज फिर से ताज़ा हो सकती है. खाने में मीठा खाने से बचे, वरना स्वास्थ्य ख़राब हो सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. पैसों को लेकर आज आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं.

सिंह

अपने किसी करीबी के साथ आज आप अपना अधिकतर समय व्यतीत करेंगे. तबीयत ख़राब होने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाएं वरना किसी बड़ी समस्या में उलझ सकते हैं. पति/पत्नी का आज आपको सुख प्राप्त होगा.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद व्यतीत होगा. व्यापार के सिलसिले में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. किसी से भी बहस करने से बचें. कहीं पर यात्रा करने की आज आप योजना बना सकते हैं. स्वास्थ्य के मामलों में लापरवाही न बरतें.

तुला

आज आपके घर के किसी सदस्य की तबीयत ख़राब हो सकती है. अगर आप शादीशुदा हैं तो वैवाहिक जीवन से सम्बंधित कोई बड़ा फैसला आज ले सकते हैं. आर्थिक स्थिति से सम्बंधित परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. कुल मिलाकर आज का दिन, थोड़ा कष्टमय रहेगा.

वृश्चिक

आज परिवार के साथ कहीं यात्रा कर सकते हैं. व्यापार के संबंध में कोई निर्णय लेना आज आपके लिए अच्छा नहीं होगा. रोजाना के मुकाबले आज आपका अधिक खर्चा हो सकता है. घर खरीदने के संबंध में आज योजना बना सकते हैं.

धनु

वैवाहिक जीवन में आज आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बड़े-बुजुर्गों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. किसी से भी बिना वजह के झगड़ा मोल न लें. अपना धैर्य बना कर रखना आज आपके लिए बहुत आवश्यक है.

मकर

व्यापार से जुड़े मामले आज आपको परेशान कर सकते हैं. आज आपके बच्चों का आपको सुख प्राप्त होगा, लेकिन जीवन पति/पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही आपको आर्थिक रूप से नुकसान पहुँचा सकती है.

कुंभ

पढ़ाई के मामलें आज आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं. घर-परिवार के किसी सदस्य से आज आप बे-वजह उलझ सकते हैं।. इसके लिए जरुरी है कि अपने शब्दों पर नियंत्रण बना कर रखें. नौकरी के क्षेत्र में कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है.

मीन

कोई बीती हुई बात आपको परेशान कर सकती है. किसी को पैसे उधार देने का प्रयास न करें. आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा. बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.