‘अनुशासनहीन लोगों को पार्टी सुप्रीमो ने बाहर का रास्ता दिखाया है’

ख़बरें अभी तक। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर से इनेलो की जनाधिकार यात्रा का शुभारम्भ करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी में कोई दोफाड़ नहीं, उन्होंने कहा अनुशासनहीन लोगों को पार्टी सुप्रीमो ने दिखाया है बाहर का रास्ता और सिर्फ टिक्तार्थियों ने ही पार्टी को अलविदा कहा है, अभय बोले जनाधिकार यात्रा के माध्यम से जनता की लड़ाई लड़ेंगे. किसानों कर्मचारियों और युवाओं को उनका हक दिलाएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में एसवाईएल का पानी लाने, रद्द की गई दादूपुर नलवी नहर परियोजना को दोबारा से शुरू करवाने, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिला सम्मान, बढ़ती महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन द्वारा यह जन अधिकार यात्रा शुरू की जा रही है। डीजल और पेट्रोल के भाव आसमान को छू रहे हैं। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। कर्मचारी सड़कों पर हैं। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जनता के हितों की कोई चिंता नहीं है। सरकार तो उत्सव और महोत्सव मनाने में लगी हुई है। सुप्रीम कोर्ट से हरियाणा के हक में फैसला आने के बावजूद भी आज तक हरियाणा को उसके हिस्से का पानी नहीं मिला।

भाजपा और कांग्रेस सरकारें हरियाणा के हितों की रक्षा करने में पूरी तरह विफल रही हैं। बढ़ती महंगाई के कारण जनता दुखी है। जीएसटी और नोटबंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। किसानों की फसलें न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम पर बिक रही हैं। स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार के राज में किसान लुट रहे हैं। अभय चौटाला ने कहा कि जनाधिकार यात्रा के माध्यम  से जनता की लड़ाई लड़ेंगे व किसानों कर्मचारियों और युवाओं को उनका हक दिलाएंगे।