यूपी: नशे में धुत बेटे ने की माँ की पिट-पिट कर हत्या

ख़बरें अभी तक। मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आज इंसानी रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कम्प मच गया. शराब के नशे में धुत एक कलियुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बेटे द्वारा मां की हत्या करने के बाद हर कोई हैरान है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के हरियाना गांव में शराबी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को मामूली विवाद के चलते मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग मृतक बुधिया गांव में बने अपने मकान में अपने पैंतीस वर्षीय बेटे महिपाल के साथ रहती थी. पड़ोसियों के मुताबिक महिला का बेटा महिपाल अक्सर शराब के नशे में रहता था और आये दिन घर में झगड़ा करता था. कल देर रात जब महिपाल अपने घर आया तो खाना बनाने को लेकर उसका अपनी मां से विवाद हुआ जिसके बाद महिपाल ने शराब के नशे में अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी.

बुजुर्ग महिला को पीटते देख पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया और गम्भीर घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महीपाल को घर के अंदर से गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रहीं है. एसएसपी जे.रविन्द्र गौड़ के मुताबिक पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है और उसे पूछताछ की जा रहीं है.

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बुजुर्ग मां की हत्या के बाद पुलिस कस्टडी में आरोपी महिपाल अपना गुनाह स्वीकार करने के बजाय अपने पड़ोसियों पर आरोप लगा रहा है. पड़ोसियों के मुताबिक महिपाल अक्सर मामूली विवाद को लेकर अपनी मां से मारपीट करता रहता था. पड़ोसियों द्वारा कई बार महिपाल को समझाया भी गया था लेकिन शराब के नशे में वह पड़ोसियों से भी बदसलूकी करता रहता था।