केंद्रीय उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान

खबरें अभी तक। केंद्रीय उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने गाजियाबाद में विवादित बयान दिया है । मंत्री गिरिराज सिंह ने गाजियाबाद में कहा कि 1947 में देश को बांटने का काम हिंदुओं ने नहीं किया था, बल्कि अलग पाकिस्तान चाहने वाले जिन्ना ने किया था। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल अगर देश के प्रधानमंत्री होते तो आज हिंदू मुस्लिम की दीवार नहीं होती। दोनों के बीच माहौल खराब नहीं होता। अगर उसी समय काशी, मथुरा और अयोध्या बन गया होता तो आज मुस्लिम और हिंदू के बीच नफरत फैलाने का काम नहीं हो पाता। उन्होंने कहा कि नेहरू ने ही यह बीज वोट की खातिर बोया था।

उन्होंने कहा कि वह मुसलमान भाइयों से अपील करते हैं, कि हम और आप दोनों भारतवंशी हैं, कोई मुगल वंश ही नहीं है। उन्होंने कहा कि हम कहां जाएंगे, फारूक अब्दुल्लाह कहते हैं कि राम का मंदिर कहीं भी बन जाए, गिरिराज ने कहा कि  हम पूछते हैं कि कोई मुसलमान मक्का ही हज करने क्यों जाता है, वेटिकन सिटी क्यों नहीं जाता?

गिरिराज ने कहा कि हमें कह रहे हो अयोध्या छोड़ दें ।  

हमें इतना मत सताओ जो मेरा सब्र टूट जाए। पाकिस्तान और बांग्लादेश में मंदिर टूट रहे हैं। लेकिन हमारे यहां 3 लाख मस्जिद बन गए। हमने तो कुछ नहीं कहा। हमारा सम्मान आपको करना चाहिए । लेकिन इतना मत सताओ कि हमारा सब्र टूट जाए।

गिरिराज सिंह आज गाजियाबाद में पहुंचे थे । और डासना मंदिर में गए।  जहां पर वह महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती से मिले। आपको बता दें कि यति नरसिंहानंद सरस्वती पिछले करीब 1 महीने से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं । यति नरसिंहानंद सरस्वती चाहते हैं कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाए। गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के विकास के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बेहद जरूरी है।