भारी संख्या में इनेलो छोड़ दुष्यंत चौटाला के समर्थन में आए कार्यकर्ता

ख़बरें अभी तक। इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला द्वारा बड़े बेटे एवं पार्टी के महासचिव अजय चौटाला के अलावा सांसद दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला को निष्कासित करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में जहां भारी रोष है, वहीं अब कार्यकर्ताओं में पार्टी छोड़ सांसद दुष्यंत चौटाला के समर्थन में आने को लेकर होड़ मची हुई है या यूं कहा जाए कि प्रदेशभर में दुष्यंत चौटाला के समर्थन में एक जोरदार लहर चल पड़ी है तो कोई अतिशयोक्ति न होगी।

इसी के चलते आज भारी संख्या में कार्यकर्ता रेवाड़ी के एक समारोह स्थल में एकत्र हुए, जहां उन्होंने अपना इस्तीफा देते हुए पार्टी को अलविदा कह दिया। साथ ही इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के जोरदार नारे भी लगाए। इसके उपरांत पार्टी में अलग-अलग पदों पर रहे नेताओं ने कहां की उनके लिए चौ. ओम प्रकाश चौटाला आज भी सम्माननीय हैं, लेकिन पार्टी में कुछ शीर्षस्थ नेताओं के कारण वह लंबे समय से घुटन महसूस कर रहे थे। मगर अब उन्हें दुष्यंत चौटाला के रूप में एक विकल्प मिल गया है।

उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी चौ. ओमप्रकाश चौटाला से नहीं पार्टी के उन शीर्षस्थ नेताओं से है, जो लंबे समय से पार्टी में रहकर अपनी तानाशाही चला रहे थे। उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को जींद में होने वाली रैली में रेवाड़ी जिला की तीनों विधानसभाओं से हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों दुष्यंत चौटाला के समर्थन में एक जोरदार लहर चली हुई है और वह दिन दूर नहीं जब पार्टी सत्ता में काबिज होगी और दुष्यंत चौटाला प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।