भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी और आईएनएलडी पर साधा निशाना

ख़बरें अभी तक। रोहतक में पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी और आईएनएलडी पर जमकर निशाना साधा। आज भूपेंद्र सिंह ने रोहतक स्थित अपने निवास पर प्रेस वार्ता में कहा कि बरवाला रैली के बाद प्रदेश में एक तिहाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। सरकारी नौकरियां एक दुकान में बिक रही है। अवैध खनन में सुप्रीम कोर्ट ने फटकार सरकार को लगाई और युमना में खनन के कारण नदी ने अपना रास्ता भी बदल लिया है। इस प्रदेश की सरकार से हर वर्ग दुखी है। प्रदेश में बीजेपी की हर मामले में सरकार विफल हो चुकी है। यही कारण है कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी। राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों में जो चुनाव है उसमें भी कांग्रेस की जीत होगी।

वहीं आईएनएलडी पर कहा कि मैंने 3 साल पहले कहा था इनका आधार खत्म हो जायगा जो अब बिल्कुल खत्म हो गया है, इनलो को दलदल कहने पर अभय चौटाला ने आरोप लगाया था हुड्डा के पास कोई पद नहीं है वे किस अधिकार से इनलो के कार्यकताओं को निमंत्रण दे रहे है इस पर कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का सीनियर्स नेता हूं किसी को भी पार्टी में निमंत्रण दे सकता हूं,  इनेलो ने एसवाईएल पर जेल भरो आंदोलन किया कोई मुझे बताएगा कि इन्होंने प्रदेश में कौन से जेल भरी झूठी जेल झूठी गिरफ्तारी की।

कांग्रेस पार्टी ने कभी निकाय के चुनाव चिन्ह पर नहीं लड़े है पचास साल पहले चुनाव लड़ा था। इस बार सीधे मेयर का चुनाव होना है तो पार्टी अपने चुनावी चिन्ह पर लड़ने का विचार कर रही है ,2-3 दिन में  कांग्रेस का सिम्बल पर लड़ेंगे या नहीं इस पर फैसला हो जायेगा। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा था कांग्रेस पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर सामने आकर लड़ कर दिखाए। इस पर हुड्डा ने कहा कि ये केवल ढिंढोंरा पीटने वाले, है इन्होंने कोई काम नहीं किया है। केजरीवाल की रैलियों को लेकर बोले हुड्डा, हरियाणा में कुछ नहीं मिलने वाला, बेशक घूमता रहे। पंजाब में कह रहा था कि एसवाईएल का पानी हरियाणा को नहीं दूंगा अब हरियाणा के लोगों के सामने क्या कहेगा।