होर्डिंग लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए तीन मजदूर

खबरें अभी तक। सरकार की योजना को प्रचारित करने के लिए स्कूल भवन पर होर्डिंग लगाते समय तीन मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए जिसकी वजह से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुयी है जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

आपको बतादें की गजरौला थाना क्षेत्र के गांव कबीरपुर निवासी 30 वर्षीय कादिर 32 वर्षीय साथी जाने आलम और 29 वर्षीय साथी सादिक के साथ मिलकर गजरौला के नजदीकी गांव कासमाबाद में होर्डिंग लगाने पहुंचा था। बताया जाता है कि शासन की किसी योजना से जुड़े ये होर्डिंग उन्हें प्राथमिक विद्यालय भवन में लगाने थे।

लेकिन जिस वक्त ये तीनों होर्डिंग लगाने में जुटे थे, तभी ऊपर से गुजर रहा एचटी लाइन का तार टूटकर गिर गया।जिसकी वजह से तीनों उसकी चपेट में आ गए। बताते हैं कि कादिर, और जाने आलम की मोके पर ही मौत हो गयी जबकि सादिक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है.

गजरौला सीएचसी अधीक्षक डा. गजेंद्र सिंह ने दोनों युवकों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि इलेक्ट्रिक शोक के तीन मरीजों को एम्बुलेंस द्वारा लाया गया था जिनमे से दो की मौत हो चुकी थी जबकि एक का इलाज चल रहा है.