नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में मनु ने जीते दो स्वर्ण व एक सिल्वर पदक

खबरें अभी तक। युवा निशानेबाज मनु भाकर ने रविवार को जूनियर पिस्टल में दो स्वर्ण व एक सिल्वर पदक अपने नाम किया है. 16 वर्षीय मनु ने जूनियर बालिका पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत स्वर्ण, जूनियर टीम में एक और स्वर्ण तथा सीनियर टीम के साथ रजत पदक अपने नाम किया. मनु की इस उपलब्धि पर उनके दादरी निवास पर परिजनों ने खुशियां मनाई और भविष्य में देश के लिए सोने के पदकों का ढेर लगाने की बात कही.

मनु भाकर के लिए इमेज परिणाम

त्रिवेन्द्रम में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के 25 मीटर वर्ग में मनु ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से हरियाणा का नाम रोशन किया है। 25 मीटर जूनियर बालिका पिस्टल स्पर्धा में मनु ने दो स्वर्ण व एक सिल्वर पदक जीता है। उनके जीत की खुशी में परिजनों ने दादरी निवास पर मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई. मात्र 16 वर्ष की उम्र में पदकों का ढेर लगाने वाली मनु भाकर के परिजनों ने कहा कि लोगों की दुआएं व बड़ों के आशीर्वाद से ही सफलता मिली है. मनु ने दर्जनभर इंटरनेशनल गोल्ड मेडल जीते है.

मनु भाकर के लिए इमेज परिणाम

बेटी की इस उपलब्धि पर जशन का माहौल व मनु के माता-पिता फूले नहीं समा रहे हैं. मनु के माता-पिता का कहना है कि आज उन्हे अपनी बेटी पर गर्व है. मनु की खासीयत है कि वो जिस गेम में हिस्सा लेती है उस गेम में पूरी तरह से समा जाती है. मनु की इस उपलब्धि पर उसके स्कूल स्टाफ,क्लास मेट सहित तमाम ग्रामीण खुश हैं. पिता रामकिशन भाकर का कहना है कि मनु ने लगातार अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देश-विदेश में मेडल जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया है.