मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सेक्टर-6 स्थित गुरूद्वारे में टेका माथा

ख़बरें अभी तक। करनाल: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार सुबह सेक्टर-6 स्थित गुरूद्वारा नानक सर में जाकर माथा टेका और गुरूद्वारे के संत बाबा कश्मीरा सिंह के स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री ने कहा कि संत कश्मीरा सिंह पिछले कईं दिनों से बीमार चल रहे थे, उनका हाल-चाल जानने के लिए वह गुरूद्वारा में पहुंचे। उन्होंने संत कश्मीरा सिंह से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और शीघ्र उनके स्वस्थ होने की भगवान से कामना की।

नगर निगम चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सोमवार 26 नवम्बर को चंडीगढ़ में होने वाली चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के चयन का निर्णय लिया जाएगा, फिलहाल किसी भी प्रत्याशी को फाइनल नहीं किया गया है।

वहीं मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे अजीज हैं बाबा कश्मीरा सिंह जी जो पिछले दिनों बीमार थे और मुझे पता चला था कि वह दिल्ली में है और आज मैं यहां आया था तो उनका हालचाल जाना वहीं नगर निगम चुनाव को लेकर देर रात जो मीटिंग हुई थी उस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी साथियों की रैली गई है और 26 को चंडीगढ़ में करने की मीटिंग होगी और उसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी और हम चुनाव के लिए बिल्कुल तैयार है।