मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साथ में खरीदा फ्लैट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के बारे में इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. दोनों के जल्द ही शादी करने की अफवाएं भी काफी तेजी से फेल रही है. बताया जा रहा है कि इन दोनों ने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट भी खरीदा है. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल कर कभी कुछ कहा नहीं है.

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत की शुटिंग में व्यस्त हैं. अर्जुन ने कॉफी वीद करण 6 में अपने रिलेशनसिप स्टेटस के बारे में बताया, जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या वे सिंग्ल हैं?  इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि अब वे सिंग्ल नहीं हैं. अर्जुन को गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में शुक्रवार को शामिल होना था.

उन्हें एक सेशन के दौरान अपने पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी को ज्वाइन करना था, लेकिन वे नहीं पहुंचे. इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर ने किया, बोनी ने बताया कि इस इवेंट में अर्जुन को भी शामिल होना था, लेकिन वे अपनी नई फिल्म में रखे गए लुक के जगजाहिर हो जाने के भय से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. बोनी ने बताया अर्जुन तभी इस लुक को सामने लाएंगे, जब उनके निर्माता चाहेंगे.