क्राइम ब्रांच पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर किए लाखों के फोन बरामद

खबरें अभी तक।बागपत की बड़ौत और क्राइम ब्रांच पुलिस ने 5 शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशो के पास से 24 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. बता दें कि ये मोबाइल कई जनपदों से लूटे गए थे जिनमें 2 हजार से लेकर 1 लाख तक के फोन शामिल हैं. आपको बता दें कि मोबाइल लूट गिरोह के 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और फरार 2 सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है. एसपी बागपत ने पुलिस ऑफिस पर मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों के बारे मे जानकारी दी.

दरअसल ये बड़ी कामयाबी बड़ौत पुलिस के हाथ लगी है, पुलिस ने बड़ौत से 5 शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों का नाम शाबिर,साहिल,वाहिद,इमरान, और सलमान बताये जा रहे हैं,जो गाजियाबाद,दिल्ली,मेरठ और बागपत में मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे.

बड़ौत में हुई मोबाइल लूट पर जांच करते हुए पुलिस को सफलता मिली. गिरफ्तार किये चोरों ने कई जनपदों से लूटे गए मोबाईल बरामद किए है. एसपी ने बताया कि, फिलहाल पुलिस मामले में डिटेल्स तफ्तीश कर रही है. फरार दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद और भी मोबाइल बरामद किये जा सकते है.