अंबाला में सरार्फा व्यापारियों ने रोष मार्च निकाल बाजार बंद करवाए

ख़बरें अभी तक। अंबाला शहर के सरार्फा बाजार में कल सरार्फा कारोबारी की बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस हमले में सरार्फा कारोबारी का कमर्चारी भी घायल हो गया जो पीजीआई चण्डीगढ़ में जिन्दगी और मौत से जूझ रहा है। CCTV में वारदात कैद होने बड़ा अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लग पाया जिससे खफा सरार्फा व्यापारियों ने रोष मार्च निकाल बाजार बंद करवाए व 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

अंबाला में कल सरार्फा कारोबारी सुनील जैन की हत्या से नाराज अंबाला के सरार्फा कारोबारियों ने दुकाने बंद कर अपना रोष प्रकट किया व सड़कों पर उतर रोष मार्च निकालते हुए अंबाला के बाजारों को भी बंद करवाया। एसपी अंबाला आस्था मोदी के रवैये से खफा व्यापारियों ने अंबाला पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने कहा कि उनकी सुरक्षा के प्रति पुलिस गंभीर नही है। उन्होंने कहा पुलिस देरी से घटना स्थल पर पहुंची जो प्रशासन की सुस्ती को दर्शाता है।

इस दौरान व्यापारी एसपी आस्था मोदी के रवैये से खफा दिखे क्यूंकि रात को जब एसपी से व्यापारी मिले तो उन्होंने रोषा स्वरूप बाजार बंद रखने की बात कही जिसको लेकर एसपी ने कहा यदि आप ऐसा करते हैं तो हमारी आपसे कोई सहानभूति नही है। प्रशासन के रवैये से खफा व्यापारियों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार न हुए तो वे अनिश्चितकालीन धरने पर चले जायेंगे और हरियाणा के बाजार बंद करवाए जायेंगे।

वहीं इस मामले में अंबाला रेंज के एडीजीपी, आरसी मिश्रा का दावा है की वह इस मामले को बड़ी गंभीरता से ले रहें हैं, आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है जो हर पहलु पर काम कर रही हैं। पुलिस की माने तो मौके से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।