न्याय और अन्याय को लेकर 9 दिसंबर को जींद में जनता भरेगी हुंकार

खबरें अभी तक। 9 दिसंबर को जींद में होने वाली दुष्यंत चौटाला की रैली को लेकर हरियाणा के पूर्व मंत्री जगदीश नायर को पलवल और फरीदाबाद जिले का प्रभारी बया गया है जिसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देने व गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क करना शूरू कर दिया है। दुष्यंत की रैली को लेकर क्या तैयारियां हैं और जनता क्या कहती है, दुष्यंत के बारे में इन सभी मुद्दों पर पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने बताया कि यह रैली नहीं बहुत बड़ा जनसैलाव होगा। आने वाले दिनों में हरियाणा की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव होगा। न्याय और अन्याय को लेकर जनता जींद से भरेगी हुंकार।

लाखों की संख्या में भीड़ जींद की रैली में पहुंचेगी। फरीदाबाद -पलवल से सैकडों – सैकडों वाहन हर विधानसभा से जाएंगे। आज से फरीदाबाद विधानसभा के क्षेत्रों में होगा दौरा। पलवल जिले के सभी गावों में रैली को लेकर करेंगे दौरा। भारी संख्या में फरीदाबाद और पलवल से जींद रैली में लोग पहुंचेंगे।  पूरे हरियाणा में केवल दुष्यंत चौटाला की चर्चा है। जींद रैली से हरियाणा में एक नए सवेरे का उदय होगा।

ताऊ देवीलाल की नीतियों को आगे लेकर बढ़ेंगे दुष्यंत चौटाला। सीएम केजरीवाल ने दुष्यंत की छवि को पहचाना। आप से गठबंधन की जरूरत शायद न पड़े।  9 दिसंबर को होगा नई पार्टी के नाम का एलान। हरियाणा की जनता दुष्यंत चौटाला के साथ।  दुष्यंत की चंड़ीगढ़ सीएम की कुर्सी पर बिठाकर जनता लेगी बदला। दुष्यंत चौटाला चौधरी देवीलाल की विरासत।