Boyfriend के टुकड़े-टुकड़े कर लोगों को डिश बनाकर खिलाई

ख़बरें अभी तक। मोरक्को की रहने वाली एक महिला ने बहुत ही शर्मनाक करतूत की है जिसे देखकर हर कोई ये सोचने में मजबूर हो जाएगा कि क्या कोई महिला अपने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए इस हद तक जा सकती है. बता दें कि इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड टुकड़े-टुकड़ेकर उससे डिश बनाई और पास में काम कर रहे पाकिस्तानी मजदूरों को खिला दिया. बॉयफ्रेंड टुकड़े करने वाली यह महिला करीब 30 साल की है और शुरुआत में इस महिला ने अपना जुर्म कबूल करने से मना कर दिया था. लेकिन बाद में महिला ने जुर्म कबूल कर लिया.

वहीं पुलिस को पहला सबूत तब मिला जब महिला के घर में ब्लेंडर से इंसानी दांत मिले. आरोपी महिला ने ऐसा क्यों किया, इसके जवाब में महिला ने कहा कि वह 7 सालों से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी और उसका बॉयफ्रेंड उसे  छोड़कर मोरक्को की किसी महिला से शादी करने वाला था. बीते काफी वक्त से गर्लफ्रेंड उसे आर्थिक मदद कर रही थी. पूछताछ में महिला की एक दोस्त ने कहा कि वह अपराध के वक्त वहां नहीं थी, लेकिन घर में खून के निशान देखे थे.मोरक्को की रहने वाली महिला ने UAE में घटना को अंजाम दिया है. महिला अल ऐन नाम की जगह पर रहती थी. प्रॉसेक्यूटर्स का कहना है कि उसका बॉयफ्रेंड मोरक्को की किसी महिला से शादी करने की योजना बना रहा था. डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा है कि महिला ने बॉडी के हिस्से किए और ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया. महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के मांस को पकाकर अपने घर के पास काम करने वाले पाकिस्तानियों को खिला दिया.

बता दें कि महिला ने ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार किया था जो बिरयानी जैसी ही होती है. जब महिला के बॉयफ्रेंड के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, तब जाकर मामले की जांच शुरू की गई. मृतक शख्स का भाई जब महिला के घर पहुंचा तो उसने उसे बाहर निकाल दिया और कहा कि उसके भाई के बारे में वह नहीं जानती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को महिला के घर के ब्लेंडर में इंसानी दांत मिले और डीएनए रिपोर्ट के अनुसार मृत व्यक्ति से वह दांत मैच हो गया है. वहीं महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.