हिमाचल: वीरभद्र सिंह ने CM जयराम ठाकुर पर साधा निशाना

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हिमाचल प्रदेश की दूसरी राजधानी को लेकर उठाए जा रहे सवालों का करारा जवाब दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि हिमाचल में दो राजधानियों का अस्तित्व यूं ही नहीं बनाया गया है बल्कि प्रदेश की भगौलिक परिस्थितियों के लिहाज से पूर्व में ये फैसला लिया गया था और आज अगर कोई अधिकारी हो या राजनेता इस बड़े फैसले पर अपत्ति जाहिर करता है तो वो उसकी नालायकी और नासमझी है इसके अलावा और कुछ नहीं।

नार्थ इंडिया की सीनियर व जूनियर पुरुष और महिला पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के शुभारम्भ के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार अपने पांव सही तरिके से नहीं पसरा पाई है। उन्होंने कहा कि सरकार दावे कर रही है कि एक साल से कम के समय में इतने काम कर दिए है कि पूर्व सरकार ने पांच सालों में नहीं किये है। इस पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि यह बाते सरकार की ढोल का पोल है। वहीं  उन्होंने कहा कि इस सरकार के पांव जमे नहीं है।

वीरभद्र सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश की सभी योजनाओं को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लेकर जा रहे है जबकि विकास पुरे प्रदेश का एक साथ होना चाहिए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रदेश का एक साथ विकास करना चाहिए न की सिर्फ अपने ही जिले का विकास होना चाहिए।

वहीं उन्होंने कहा कि वह पहली बार सीएम बने है जिस वजह से वह अपने ही जिले का विकास कर रहे है उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर अपने नजरिये से काम कर रहे है जिसका उनको खमियाजा भुगतना पड़ सकता है। वहीं वीरभद्र सिंह ने दूसरी राजधानी को लेकर कहा कि कोई अधिकारी या राजनेता दूसरी राजधानी की बात को नकारता है तो उसकी ना समझी है। वहीं जम्मू कश्मीर की सियासत को लेकर कहा कि राज्यपाल को पहले यह देखना चाहिए था की किसी पार्टी के पास बहुमत तो नहीं था उसके बाद ही यह निर्णय लेना चाहिए था।