अगर केजरीवाल को प्रेग्नेंसी की तकलीफ तो मुझे चिठ्ठी लिखें : अनिल विज

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा हरियाणा का सब हेल्थ सेंटर देखने पर विज का बड़ा विवादित बयान सामने आया है, अनिल विज ने कहा कि अगर केजरीवाल को प्रेग्नेंसी की तकलीफ तो मुझे चिठ्ठी लिखें मैं किसी अच्छे अस्पताल में केजरीवाल का इलाज करवा दूंगा। अपने बेबाक और विवादित बयानों के लिए मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज यहीं नहीं रुके, अनिल विज ने यह तक कह डाला की अगर केजरीवाल ने फैमली प्लैनिंग करवानी है तो सर्विस देना उनका काम है, केजरीवाल कहें तो मैं कर्मचारी घर भेज दूंगा और फैमली प्लैनिंग करवा दूंगा।

बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा के स्वास्थ्य केंद्रों और स्कूलों का औचक निरिक्षण करने का मामला गर्माता जा रहा है, अरविन्द केजरीवाल असंध हलके के एक गांव की डिस्पेंसरी देखने गए थे लेकिन उन्हें पता चला की जिस गांव में वह डिस्पेंसरी देखना चाहते हैं उस गांव के डाभी रास्तों को ब्लॉक कर दिया गया है और प्रशासन ने भी उन रास्तों को खुलवाने से हाथ खड़ा कर दिया। अरविन्द केजरीवाल ने आरोप लगाया था की उन्हें फीड बैक मिल रही है कि हरियाणा के अस्पताल बहुत ज्यादा गंदे और महंगे हैं।

अरविन्द केजरीवाल द्वारा हरियाणा के अस्पतालों को जांचने और गन्दा कहने पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक जन सभा में केजरीवाल पर खूब बिफरे और कहा कि हमने अंबाला में जो अस्पताल बनवाया वो हिन्दुस्तान का सबसे बेहतरीन अस्पताल है, विज ने केजरीवाल पर आरोप लगाया की केजरीवाल राजनीती करने के लिए करनाल के असंध के एक सब हेल्थ सेंटर को देखना चाहते थे लेकिन लोगों ने उन्हें वहां जाने नहीं दिया।

विज ने केजरीवाल पर जम कर भड़ास निकाली और कहा कि सब हेल्थ सेंटर में महिलाओं की प्रेग्नेंसी और फेमली प्लानिंग करवाई जाती है और अगर केजरीवाल को प्रेग्नेंसी की तकलीफ हुई तो मुझे चिठ्ठी लिखें मैं किसी अच्छे अस्पताल में केजरीवाल का इलाज करवा दूंगा। अपने बेबाक और विवादित बयानों के लिए मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज यहीं नहीं रुके,अनिल विज ने यह तक कह डाला की अगर केजरीवाल ने फैमली प्लैनिंग करवानी है तो सर्विस देना उनका काम है, केजरीवाल कहें तो मैं कर्मचारी घर भेज दूंगा और फैमली प्लैनिंग करवा दूंगा।