एक समर्थक की दुष्यंत चौटाला के प्रति अजीब दीवानगी

खबरें अभी तक। अपने नेताओं को लेकर समर्थक जी जान लगाते देखे होंगे। किसी समारोह विशेष पर नेताओं के फोटोयुक्त बैनर भी लोग छपवाते देखे होंगे मगर पर भिवानी के एक गांव में सांसद दुष्यंत चौटाला के समर्थक एक परिवार ने उनके प्रति अनूठी दीवानगी दिखाई है। इस परिवार में शादी है और शादी के निमंत्रण कार्ड पर परिवार ने दुष्यंत चौटाला का ना केवल नारा लिखवाया है बल्कि उनकी फोटो भी छपवाई है। इस अजीब दीवानगी के बाद परिवार पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं भिवानी जिले के तोशाम क्षेत्र के गांव मिराण की। यहां धूपसिंह के परिवार में 2 दिसंबर को शादी होनी है। धूपसिंह का परिवार साधारण है और परिवार खेतीबाङ़ी से जुङ़ा है। परिवार सालों से इनेलो का समर्थक रहा, लेकिन अब दुष्यंत चौटाला को लेकर इस परिवार की अजीब दीवानगी ने इन्हें पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना दिया।

चौटाला परिवार मे दरार व विवाद के बाद जिस कदर दुष्यंत समर्थकों ने जहां दुष्यंत वहां हम का नारा दिया उसी नारे को इस परिवार ने अपने शादी के निमंत्रण कार्ड में छपवा लिया है। दो दिसंबर को होने वाली इस शादी के लिए 700 निमंत्रण कार्ड छपवाए गए हैं। हर कार्ड पर दुष्यंत चौटाला की फोटो व नारा है। धूपसिंह के परिवार का हर युवा, बङ़ा और बुजुर्ग व महिलाएं सभी दुष्यंत को अपना भाई, बेटा व पोता मानते हैं। इस परिवार के लोगों ने कहा कि वो दुष्यंत चौटाला की मेहनत व कार्यशैली से प्रभावित हैं।