इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के निर्देश पर कार्यकारिणी में फेरबदल

ख़बरें अभी तक। सोनीपत में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के निर्देश पर सोनीपत कार्यकारिणी में फेरबदल कर कई नए चेहरों को नियुक्ति दी गई है सोनीपत में जिला अध्यक्ष का पदभार इंद्रजीत दहिया कार्यकारी प्रधान सुरेंद्र छिकारा वह युवा का जिला अध्यक्ष कुणाल गहलावत को बनाया गया है। अभय गुट के इन पदाधिकारियों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि सोनीपत की 95% कार्यकारिणी अभय सिंह चौटाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और ओमप्रकाश चौटाला जो निर्देश देंगे उस पर खरा उतरेंगे।

इस मौके पर अभय गुट के पदाधिकारियों ने जमकर अजय सिंह चौटाला  पर हमला बोला और कहा कि जो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को छोड़कर गए हैं वह स्वार्थी लोग हैं। सोनीपत में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कार्यकारी प्रधान सुरेंद्र ने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अभय सिंह चौटाला ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है वह उन्हें पूरा करेंगे और जल्द ही जनसंपर्क अभियान कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा इनेलो के साथ जोड़ने का काम किया जाएगा।

वहीं इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि सोनीपत की जनता इंडियन नेशनल लोकदल के साथ हैं। प्रेस वार्ता में सोनीपत से  वरिष्ठ इनेलो नेता व पूर्व प्रत्याशी सुरेंद्र पवार ने कहा कि जो इनेलो को छोड़कर गए हैं वे स्वार्थी हैं और जन-जन की आवाज आज इंडियन नेशनल लोकदल है और सोनीपत जिला अभय सिंह चौटाला और ओमप्रकाश चौटाला के साथ मजबूती से खड़ा है।