पंजाब में हुई वारदात को देखते हुए जींद में पुलिस बल अलर्ट

खबरें अभी तक। पंजाब के अमृतसर स्थित निरंकारी भवन पर ग्रेनेड से हुए हमले के बाद पूरे हरियाणा को हाई अलर्ट कर रखा गया है। जींद जिला की सीमाएं पंजाब के साथ लगती हैं, इसलिए जींद भी हाई अलर्ट पर है। पुलिस गहन जांच के बाद ही वाहनों को हरियाणा में प्रवेश करने दे रही है। डीएसपी जींद रामभज ने कहा कि जिले में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व सार्वजनिक स्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वाहन दिखाई दे तो तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दें।

अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। हमले में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब के साथ-साथ हरियाणा को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। डीएसपी रामभज ने बताया कि जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है। शहर में जगह-जगह नाके लगाकर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। पुलिस गश्त कर रही है।

किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। लोगों से भी किसी भी संदिग्ध वस्तु को देखते हुए तुरंत पुलिस को सूचित करने की अपील की गई है।