तेज़ रफ़्तार इको स्पोर्ट्स कार ने ड्यूटी कर रहे ASI को मारी टक्कर

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर: तेज़ रफ़्तार इको स्पोर्ट्स कार ने ड्यूटी कर रहे एएसआई को मारी टक्कर। ASI की हुई मौत। एएसआई सतपाल थाना छप्पर में कार्यरत था। रात जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त थाना छप्पर पुलिस की टीम तलाकोर बस स्टैंड के पास गश्त पर थी और ASI सतपाल शौच करने के लिए रुके थे और जैसे ही उन्होंने गाड़ी में बैठे हेड कॉन्स्टेबल को हाथ धुलवाने के लिए कहा तभी कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे सतपाल की मौत हो गयी। वहीं पुलिस कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ASI सतपाल की मौत के बाद उसके परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे। वहीं यमुनानगर के एसपी कुलदीप यादव भी सतपाल के परिजनों से मिलने शव गृह के बाहर पहुंचे और शोक व्यक्त कर परिवार को सांत्वना दी। वहीं मृतक सतपाल के भांजे ने बताया कि रात ड्यूटी पर थे और जो सरकारी जिप्सी थी उनके पास और थाना छप्पर के पास जो चौक है वहां से थाने के सामने आए किसी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी और उनके सिर में चोट लगी पुलिस वाले जो साथी थे उनको सिविल अस्पताल लेकर आए और यहां आने के बाद उनका देहांत हो गया

एसएचओ सुभाष ने बताया कि रात हमारी टीम तलाकोर एरिया में गश्त पर थी। तभी ASI सतपाल ने रास्ते में लघुशंका करने के लिए गाड़ी रुकवाई। उसके बाद उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल हरिंदर को हाथ धुलवाने के लिए कहा तभी एक इको स्पोर्ट्स कार तेज रफ्तार से आई और उसने सतपाल को टक्कर मार दी। जिसके बाद उनको सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।