पिता ने दिया माँ को धक्का तो बेटों ने ली पिता की जान

ख़बरें अभी तक। आज के कलयुग समय में ऐसा दिन भी आएगा कि जिस बाप ने अपने खून पसीने से औलाद को पाल पोस कर इसलिए बड़ा किया था कि बड़ा हो कर उसका बेटा उसकी सेवा करेगा, लेकिन यमुनानागर के सढोरा के हवेली के दो बेटों ने अपने बाप को महज छोटी सी कहा सुनी पर पीट पीटकर मार डाला, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई पड़ोस में रहने वालों ने फोन पर पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

आज के युग मे हर घर में छोटी मोटी लड़ाई होती है लेकिन यमुनानागर के सढोरा के हवेली गांव में दो बेटों ने  घर मे हुई मां बाप की लड़ाई से गुस्से में आकर अपने बाप को इस लिए पीट पीट कर मार डाला कि उनका बाप हर रोज उनकी मां के साथ लड़ाई करता था औऱ आज भी जब रणबीर ने अपनी पत्नी को धक्का दिया तो उसकी पत्नी का सिर फट गया जिस पर बेटों को अपनी मां का दर्द देखा नहीं गया और पास में पड़ी लकड़ की फटी से पीटने लगे जिससे मौके पर ही रणबीर 55 साल की मौत हो गई, जैसे ही बेटों को इस बात का अंदेशा हुआ कि उनके बाप की मौत हो गई तो दोनों बेटे घर से फरार हो गए।

पड़ोस के रहने वाले लोगों ने जब पुलिस को फोन कर बुलाया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेने के बाद जगाधरी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस फरार बेटों की तलाश में जुट चुकी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि रात को इन लोगों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी जिसकी वजह से रणबीर ने अपनी पत्नी को मारना शुरू किया तो गिर जाने से सिर फट गया, जिसको देख दोनों बेटों ने अपने बाप को पीटना शुरू कर दिया ओर बाप के सिर में फटी लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटों द्वारा बाप की हत्या किए जाने पर सढोरा एसएचओ ने बताया कि उनको रात में हवेली गांव से शिकायत आई थी कि आपसी घर की लड़ाई में दो बेटों ने अपने बाप को पीट पीट कर मार डाला, मौके पर पहुंचने पर पता चला कि मृतक रणबीर अपनी पत्नी को पिटता था जिसकी वजह से उसके दो बेटों ने अपने बाप को एक फटी से पीटना शुरू कर दिया और उसकी मौत हो गई, हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, आरोपियों को जल्द ही गिफ्तार कर लिया जाएगा।