यमुनानगर में फिर पांच लोगों ने युवती के साथ किया गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर में गैंगरेप का मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार हमीदा हेड के पास पांच युवकों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इनकी पहचान कर ली है और पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर टीमें गठित कर दी गई है और इन पांचों युवकों की तलाश की जा रही है।

प्रदेश में बलात्कार जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यमुनानगर के हमीदा का है जहां पर हमीदा के रहने वाले पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को उस समय अंजाम दिया जब एक लड़की अपने एक साथी के साथ हमीद में बने पीर की मजार पर माथा टेकने के लिए गई थी। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल करवा आगे की जांच शुरू कर दी है।

यमुनामागर थाना प्रभारी ने बताया कि कल एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसके साथ 5 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इन पांचों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लड़की का मेडिकल भी करवा दिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द से जल्द इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने जो स्टेटमेंट दी थी उसके अनुसार यह अपने एक साथी के साथ जिसको यह यह पहले से जानती थी उसके साथ यह हमीदा में पीर की मजार पर माथा टेकने गई थी वापसी पर जब यह एक जगह रुके तो पहले से वहां बैठे लोगों ने जबरदस्ती इसे दबोच लिया और इस लड़की के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही इनको पकड़ लिया जाएगा।