चार हत्या का आरोपी व्यापारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। अंबाला के राम नगर में बीती 8 नवम्बर की रात हुए कंबल व्यापारी की पत्नी व 4 साल के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि व्यापारी का दामाद अपनी सास पर पैसो को लिए दबाव बना रहा था जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ तो उसने अपनी सास व साले की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को 3 दिन के रिमांड पर ले आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।

अंबाला शहर के राम नगर में बीती 8 नवम्बर की रात कंबल व्यापारी की पत्नी व 4 साल के साले की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि कंबल व्यापारी दविंद्र सचदेवा के दामाद ने ही अपनी सास व 4 साल के साले को मौत के घाट उतारा है। पुलिस की माने तो मृतिका निर्मल सचदेवा से उसके दामाद ने 5 हजार रुपयों की मांग की थी जिसको लेकर वो अपनी सास के पास आया था लेकिन दोनों में किसी चीज को लेकर बहस हुई जिसके बाद हिमाचल के कांगड़ा के रहने वाले राजेश ने अपनी  सास की ईंट मारकर हत्या कर दी।

अपनी मां की आवाज सुन उसका गोद लिया 4 साल का बेटा भी उसके पास आ गया खुद को फंसता देख राजेश ने 4 साल के दिनेश की भी गला घोंट कर हत्या कर दी। इस हत्या के मामले में पुलिस को काफी मशक्त करनी पड़ी क्यूंकि महिला के जिस दामाद ने महिला की हत्या की उससे कंबल व्यापारी के संबंध नही थे क्यूंकि व्यापारी की बेटी ने उसकी मर्जी के बिना शादी की थी। लेकिन मृतिका अपनी बेटी व दामाद से छिप कर अलग फोन से बाते करती थी जिसके बाद इस मामले की परते खुलती गयी। इस मामले में पुलिस को CCTV व एक ई रिक्शा से काफी मदद मिली क्यूंकि उसी रिक्शा पर बैठ महिला अपने दामाद के साथ बाजार सामान खरीदने गयी थी।