कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक हुई सम्पन्न

खबरें अभी तक। कुल्लू विधानसभा कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक कुल्लू कांग्रेस कार्यलय ढालपुर में सम्पन्न हुई. इस बैठक की अध्यक्षता कुल्लू विधान सभा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उत्तम शर्मा ने की. और बैठक में कुल्लू विधान सभा के विधायक सुन्दर सिंह ठाकुर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव संजीव गुलेरिया विशेष रूप से शमिल रहे. इस बैठक में सभी कार्यकर्तओं ने अपनी अपनी समस्याओं को विधायक के समक्ष रखा.

विधायक ने सब समस्यों को सुना और कार्यकर्तओं को विश्वास दिलाया कि जल्द ही सभी समस्याओं को हल किया जाएगा. इस मौके पर विधायक सुंदर ठाकुर ने कहा की सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ को मजबूत करें और पार्टी की गतिविधियों का प्रचार प्रसार करें. वही इस मौके पर कुल्लू विधान सभा कांग्रेस कमेटी के प्रभारी संजीव गुलेरिया ने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र की एक विशेष बैठक इस महीने के बीच में मंडी में होने जा रही है.

जिसमें सभी कांग्रेस पदाधिकारियों, सदस्य, संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं, पूर्व विधायक, पूर्व ज़िला कांग्रेस अध्यक्षों, पूर्व ब्लॉक अध्यक्षों, महिला कांग्रेस, सेवा दल, युवा कांग्रेस, इंटक और NSUI के कार्यकर्ताओं का भाग लेना जरूरी होगा. वही, विधायक सुन्दर ठाकुर ने कहा कि सभी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता शक्ति ऐप से जुड़े और अपने बूथ में शक्ति के बारे में जानकारी दें. और ज्यादा से ज्यादा लोगों को शक्ति ऐप के माध्यम से कांग्रेस पार्टी से जोड़े. उन्होंने कहा कि जल्द ही मणिकर्ण घाटी में ट्रस्ट के माध्यम से लोगों के स्वास्थ्य की भी जांच की जाएगी.