परिचालक संदीप मिश्रा ने लाखों रूपये लौटाकर की ईमानदारी की मिसाल पेश

ख़बरें अभी तक। पलवल: हरियाणा रोडवेज परिवहन विभाग के पलवल डिपो के परिचालक संदीप मिश्रा ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए पैसों से भरे बैग को उसके मालिक को लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है। बैग में 1 लाख 66 हजार रूपये की राशी थी, संदीप मिश्रा की ईमानदारी की चर्चा पूरे रोडवेज विभाग में हो रही है।

आज के समय में जब हर कोई पैसे के पीछे दौड़ रहा है और थोड़े से पैसों के लिए अपना ईमान दांव पर लगा देता है ऐसे कुछ लोगों में आज भी ईमानदारी बाकी है। एक ऐसे ही परिचालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। पलवल बस डिपो में कार्यरत संदीप नामक परिचालक ने पलवल डिपो की सरकारी बस सुबह लगभग साढे आठ बजे पलवल से अलीगढ़ को चली। बस नौ बजे के करीब यूपी के अलीगढ़ जिला के गांव टप्पल पहुंची। जंहा गांव लालपुर निवासी मनीष चौधरी भी बस में अलीगढ़ के लिए सवार हो गए।

मनीष अलीगढ़ की एक गैस एजेंसी में काम करते है। उन्होंने काले रंग के अपने बैग में 1 लाख 66 हजार रूपये तथा अपने कागजात रखे हुए थे। बस करीब 12 बजे अलीगढ पहुंची, तो मनीष बैग को बस में छोडकर चला गया। बस खाली होने पर परिचालक संदीप मिश्रा ने जब सीट पर लावारिस बैग देखा को पहले तो वो थोडा हिचकिचाए , लेकिन जब उन्होंने बैग को खोलकर देखा को उसमें रूपये और कागजात मिले। बैग में रखे कागजातो में नंबर से परिचालक संदीप मिश्रा ने मनीष को पैसो के बैग के बारे में सूचना दी। जिसके बाद परिचालक संदीप ने पैसो से भरा बैग मनीष को वापस लौटाया।