केसीसी बैंक ने की दिवाली बोनस की रिकवरी शुरू

खबरें अभी तक। प्रदेश का केसीसी बैंक आये दिनों चर्चा में रहता है हाल ही में केसीसी बैंक ने अपने कर्मचारियों को पिछले साल दिए दीवाली बोनस की रिकवरी शुरू कर दी है। वहीं जिसको लेकर केसीसी बैंक के कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने आज जिसको लेकर बैठक की और बैंक के तमाम मुद्दों को लेकर बैठक की गई।

वहीं केसीसी बैंक यूनियन के नेता शरत रल्हन ने कहा की पिछले वर्ष दिय बोनस की राशि की जो रिकवरी की जा रही है। वह वेतन की बजाय बोनस से रिकवरी करे उन्होंने कहा की मासिक वेतन से रिकवरी करना उचित नहीं है। वहीं उन्होंने नए बोर्ड गठन किये और बोर्ड का भी स्वागत किया है। वहीं उन्होंने कहा यूनियन बोर्ड के साथ कदम मिलाकर चलेगी।

वहीं उन्होंने कहा की पिछले चैयरमेन के कार्यकाल के दौरान बैंक को काफी हानि हुई है उन्होंने कहा की पूर्व अध्यक्ष  2013 में जब अध्यक्ष पद संभाला तो उस दौरान बैंक का लाभ 47 करोड़ था  जबकि 18 अप्रैल, 2018 को पुराने बोर्ड की गलत नीतियों के कारण यह सिर्फ 4 करोड़, 55 लाख तक ही रह गया था।

लेकिन मौजूदा समय में उपायुक्त काँगड़ा के पास अध्यक्ष जबकि अतिरिक्त उपायुक्त काँगड़ा के पास प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार होने के बाबजूद  बेहतर कार्य हुआ है और ये इसी का परिणाम है कि छह माह में ही बैंक ने 30 करोड़ का लाभ  कमाया है। इसके अलावा बैंक एनपीए के 92 मामलों को सुलझाने में सफल रहा है। उन्होंने कहा कि केसीसी  बैंक वर्तमान समय में आरबीआइ वह नाबार्ड के सभी नियमों को पूरा कर रहा है और इसमें जमा उपभोक्ताओं का धन बिलकुल सुरक्षित है।