Special : धनतेरस पर सिर्फ 1 रुपये में खरीदें सोना

खबरें अभी तक। दिपावली और धनतेरस पर सोना खरीदना बहुत ही शुभ माना जाता है. लोग ऐसा मानते है कि इससे सम्‍पन्‍नता आती है. पर पैसे की कमी के चलते कई लोग ऐसा नहीं कर. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसके चलते कोई भी आसानी से इन अवसरों पर सोना खरीद सकते है। जी हां सिर्फ एक रुपया में आप सोना खरीद सकते है.

पेटीएम के ऑफर्स के चलते आप एक रुपय का भी सेना खरीद सकते हो. पेटीएम के जरिए यह सोना एमएमटीसी-पीएएमपी से कभी भी कहीं से भी एक रुपए से लेकर जितने रुपए का आप चाहें, खरीद सकते हैं.  मजे की बात तो यह है की छोटे मूल्‍य और मात्रा में आपका यह सोना मुफ्त में एमएमटीसी-पीएएमपी स्‍टोर-लॉकर में जमा होता जाएगा, जिसका बिना किसी चार्ज के 100 फीसदी इंश्‍योरेंस हो जाता है. गौरतलब है कि एमएमटीसी भारत सरकार का उपक्रम है.

पेटीएम से खरीदे गए गोल्‍ड की शुद्धता की 100 फीसदी गारंटी होती है और एक ग्राम होते ही आपके गोल्‍ड की डिलिवरी आपके आदेश पर हो जाएगी. डिलिवरी 1, 2, 5, 10, 20 ग्राम के सिक्‍कों में होती है. इसके साथ ही पेटीएम अपने प्‍लेटफॉर्म से डिजिटल ट्रांजैक्‍शन करने पर कैशबैक के रूप में डिजिटल गोल्‍ड लेने का विकल्‍प भी आपको देता है.